जियो 398 रु या उससे अधिक के रिचार्ज पर दे रहा 100 फीसद कैशबैक, एयरटेल भी पीछे नहीं

जियो 398 रु या उससे अधिक के रिचार्ज पर दे रहा 100 फीसद कैशबैक, एयरटेल भी पीछे नहींजियो 398 रु या उससे अधिक के रिचार्ज पर दे रहा 100 फीसद कैशबैक, एयरटेल भी पीछे नहीं
398 रुपये से ऊपर का रिचार्ज करने पर मिलेगा 100 फीसद कैशबैक, जानें कैसे

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। कड़ी प्रतिस्पर्धा के माहौल में हर टेलीकॉम कंपनी नए ग्राहकों को रिझाने और मौजूदा ग्राहकों को बनाए रखने के लिए कुछ न कुछ ऑफर कर रही है। ऐसे में हर कंपनी अपने-अपने तरीके से ग्राहकों के लिए नई-नई स्कीम्स ऑफर कर रही है। इसी क्रम में जियो अपने ग्राहकों के लिए 100 प्रतिशत कैशबैक स्कीम लेकर आया है। इससे पहले एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए अमेजन प्राइम का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर लेकर आया था। जानते हैं इन स्कीम्स की डिटेल्स:

जियो प्राइम मेंबर्स के लिए आया खास ऑफर
रिलायंस जियो प्राइम यूजर्स 100 फीसद से ज्यादा कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। इस ऑफर के तहत जो यूजर्स 398 रुपये या उससे अधिक का रिचार्ज कराएंगे, उन्हें 400 रुपये के 100 प्रतिशत जियो कैशबैक वाउचर्स मिलेंगे। इसी के साथ कुछ सलेक्टेड वॉलेट पर 300 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा। यह ऑफर लाइव हो चुका है और 31 जनवरी तक उपलब्ध है। यह ऑफर 398 से लेकर 700 रुपये तक के रिचार्ज पर वैलिड है।

कैसे कर पाएंगे कैशबैक इस्तेमाल
रिलायंस जियो के 400 रुपये के कैशबैक वाउचर्स उसी समय यूजर के अकाउंट में क्रेडिट कर दिए जाएंगे। इसे माय जियो एप में माय वाउचर्स में चेक किया जा सकता है। कंपनी 50 रुपये के 8 वाउचर देगी। इन्हें 300 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज पर हर एक को एक बार इस्तेमाल किया जा सकेगा। यूजर्स 91 रुपये या उससे अधिक के एड-ऑन पैक्स में भी इन वाउचर्स का इस्तेमाल कर पाएंगे।

कहां से करवाना होगा रिचार्ज
यूजर्स कैशबैक के लिए रिलायंस जियो यूजर्स जियो स्टोर्स, मायजियो, जियो डॉट कॉम, रिलायंस डिजिटल, जियो के पार्टनर रिटेल स्टोर्स, जियोमनी, पेटीएम, अमेजन पे, फोनपे, मोबिविक, एक्सिस पे और फ्रीचार्ज से रिचार्ज करा सकते हैं। यह कैशबैक ऑफर पीरियड के दौरान एक जियो नंबर पर अधिकतम 5 रिचार्ज तक ही वैलिड होगा। इसी के साथ जिस वॉलेट से आप रिचार्ज कराएंगे वहां से भी अलग-अलग कैशबैक मिलेगा।

हाल ही में अमेजन और एयरटेल ने भी अनूठी पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के तहत टेलिकॉम कंपनी 499 रुपये या उससे अधिक का पोस्टपेड प्लान होने पर एक साल के लिए अमेजन प्राइम की फ्री मेम्बरशिप देगी।

इस तरह से किया जा सकता है प्लान एक्टिवेट

  • 499 रुपये या उससे ऊपर के इंफिनिटी पोस्टपेड प्लान्स पर अपग्रेड कर लें। इन प्लान्स के अंतर्गत यूजर्स को ज्यादा डाटा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉल्स, डाटा रोल ओवर और डिवाइस प्रोटेक्शन मिलता है।
  • गूगल प्ले स्टोर या एप स्टोर से एयरटेल टीवी एप डाउनलोड कर लें।
  • एयरटेल टीवी एप में स्पेशल एयरटेल-अमेजन डिजिटल कार्ड के विकल्प पर क्लिक करें।
  • अमेजन प्राइम में फोन नंबर और पासवर्ड रजिस्टर कर के साइन-अप कर लें। इसके लिए क्रेडिट कार्ड या किसी तरह की पेमेंट जानकारी डालने की जरुरत नहीं पड़ेगी।
  • प्राइम वीडियो एप को डाउनलोड करें। बस, स्ट्रीमिंग शुरू कर कंटेंट का मजा उठाएं।
By Sakshi Pandya 

Post a comment

0 Comments