398 या उससे ऊपर का रिचार्ज करने पर ये कंपनियां दे रहीं 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर

398 या उससे ऊपर का रिचार्ज करने पर ये कंपनियां दे रहीं 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर398 या उससे ऊपर का रिचार्ज करने पर ये कंपनियां दे रहीं 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर
रिचार्ज करने पर 100 प्रतिशत कैशबैक मिल जाए तो? जानें कहां और कैसे उठाएं इन ऑफर्स का लाभ

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। टेलीकॉम कंपनी आइडिया ने पिछले वर्ष अपना 100 फीसद कैशबैक ऑफर पेश किया था। अब कंपनी ने इस ऑफर में बदलाव किया है। नए ऑफर के अंतर्गत अब कंपनी मैजिक कैशबैक ऑफर कर रही है। इसके तहत यूजर्स को 3300 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इसके लावा जियो ने भी हाल ही में अपना 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर पेश किया था। जानते हैं दूँ ऑफर्स की डिटेल्स:

आइडिया 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर

3300 रु तक के कैशबैक ऑफर में कंपनी इसे 400 वाउचर्स में भाग (8 आइडिया डिस्काउंट वाउचर/ प्रति वाउचर 50 रु) कर के देगी। माय आईडिया एप या वेबसाइट के जरिए वॉलेट में 200 रु तक का कैशबैक मिलेगा। ऊपर दिए गए कैशबैक्स के अलावा, कंपनी 2700 रु के ई-कॉमर्स शॉपिंग वाउचर्स भी ऑफर कर रही है। आइडिया 398 रु या उससे अधिक के रिचार्ज पर कुल 3300 रु तक का कैशबैक दे रही है। जो उपभोक्ता 398 रु या उससे अधिक का रिचार्ज कराएंगे, उन्हें 400 रु के आइडिया डिस्काउंट वाउचर मिलेंगे। ये कैशबैक 8 वाउचर्स में 50 रु प्रति वाउचर की तरह मिलेगा।

डिजिटल वॉलेट्स से भी मिलाया हाथ

आइडिया सेल्युलर ने डिजिटल वॉलेट सर्विस प्रोवाइडर्स पेटीएम और मोबिविक के साथ रिचार्ज करने पर कैशबैक ऑफर देने के लिए साझेदारी की है। मोबिविक यूजर्स को सुपरकैश मिलेगा। वॉलेट कैशबैक का एक यूजर एक बार ही फायदा उठा सकते हैं। पेटीएम पर अधिकतम 20 रुपये का कैशबैक और मोबिविक पर 200 रु के कैशबैक का फायदा उठाया जा सकता है।

आइडिया का नया मैजिक कैशबैक ऑफर 10 फरवरी 2018 तक लाइव होगा। इसके बाद ऑफर को हटाया या बदला जा सकता है। बता दें, आइडिया के डिस्काउंट वाउचर्स का इस्तेमाल 300 रु या उससे अधिक के रिचार्ज पर ही किया जा सकता है। आइडिया के डिस्काउंट वाउचर्स रिचार्ज की तारीख से ऑफर वैलिड रहने तक 1 साल तक वैलिड होंगे।

इससे पहले जियो भी अपने यूजर्स के लिए 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर लेकर आई है:

जियो प्राइम मेंबर्स के लिए आया खास ऑफर

रिलायंस जियो प्राइम यूजर्स 100 फीसद से ज्यादा कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। इस ऑफर के तहत जो यूजर्स 398 रुपये या उससे अधिक का रिचार्ज कराएंगे, उन्हें 400 रुपये के 100 प्रतिशत जियो कैशबैक वाउचर्स मिलेंगे। इसी के साथ कुछ सलेक्टेड वॉलेट पर 300 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा। यह ऑफर लाइव हो चुका है और 31 जनवरी तक उपलब्ध है। यह ऑफर 398 से लेकर 700 रुपये तक के रिचार्ज पर वैलिड है।

कैसे कर पाएंगे कैशबैक इस्तेमाल

रिलायंस जियो के 400 रुपये के कैशबैक वाउचर्स उसी समय यूजर के अकाउंट में क्रेडिट कर दिए जाएंगे। इसे माय जियो एप में माय वाउचर्स में चेक किया जा सकता है। कंपनी 50 रुपये के 8 वाउचर देगी। इन्हें 300 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज पर हर एक को एक बार इस्तेमाल किया जा सकेगा। यूजर्स 91 रुपये या उससे अधिक के एड-ऑन पैक्स में भी इन वाउचर्स का इस्तेमाल कर पाएंगे।

कहां से करवाना होगा रिचार्ज

यूजर्स कैशबैक के लिए रिलायंस जियो यूजर्स जियो स्टोर्स, मायजियो, जियो डॉट कॉम, रिलायंस डिजिटल, जियो के पार्टनर रिटेल स्टोर्स, जियोमनी, पेटीएम, अमेजन पे, फोनपे, मोबिविक, एक्सिस पे और फ्रीचार्ज से रिचार्ज करा सकते हैं। यह कैशबैक ऑफर पीरियड के दौरान एक जियो नंबर पर अधिकतम 5 रिचार्ज तक ही वैलिड होगा। इसी के साथ जिस वॉलेट से आप रिचार्ज कराएंगे वहां से भी अलग-अलग कैशबैक मिलेगा।

 यह भी पढ़ें:

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो 2018 में पेश हुआ The Wall, दुनिया का पहला 146 इंच MicroLED टीवी[1]

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो का खास आकर्षण है 8k रिजोल्यूशन वाला एलजी का ये टीवी
[2]

इन ऑफर्स का उठाएं फायदा, सस्ते दामों पर खरीदें अपने पसंद के स्मार्टफोन्स[3]  

By Sakshi Pandya 

Post a comment

0 Comments