वोडाफोन और फ्लिपकार्ट मात्र 999 रुपये की इफेक्टिव कीमत में दे रहे एंट्री लेवल 4G स्मार्टफोन्स

Publish Date:Wed, 24 Jan 2018 05:48 PM (IST)

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। एयरटेल की पार्टनरशिप में आए स्मार्टफोन्स और जियोफोन को टक्कर देते हुए वोडाफोन अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर लेकर आया है। वोडाफोन के प्रीपेड उपभोक्ता फ्लिपकार्ट पर किसी भी पॉपुलर एंट्री लेवल फोन की खरीद पर कैशबैक ऑफर्स का लाभ उठा पाएंगे।

वोडाफोन इण्डिया ने फ्लिपकार्ट के साथ एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स को 999 रुपये की कीमत में उपलब्ध करवाने के लिए पार्टनरशिप की है। पार्टनरशिप के ही एक भाग के रूप में वोडाफोन कुछ एंट्री-लेवल 4G स्मार्टफोन्स पर कैशबैक ऑफर्स दे रही है। यह कैशबैक फ्लिपकार्ट के मेरा पहला 4G स्मार्टफोन कैम्पेन के अंतर्गत मिलेंगे। यह ऑफर 24 जनवरी से 31 मार्च तक उपलब्ध होगा।

कैसे उठाएं ऑफर का लाभ: इस स्पेशल ऑफर का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ताओं को कम से कम हर महीने 36 महीनों तक 150 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इसे एक बार या मल्टिपल रिचार्ज में भी कराया जा सकता है। इसमें 18 महीने बाद उपभोक्ताओं को 900 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके 18 महीने बाद उपभोक्ताओं को अतिरिक्त 1100 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसका मतलब यूजर्स को कुल 2000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक वोडाफोन एम-पैसा वॉलेट में आया। इससे कैश को ट्रांजैक्शन के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकेगा या पैसे निकले भी जा सकेंगे।

एयरटेल भी चला रही मेरा पहला स्मार्टफोन योजना : इसी के साथ हाल ही में एयरटेल ने मेरा पहला स्मार्टफोन योजना के अंतर्गत कार्बन टाइटेनियम फ्रेम्स S7 को एड कर लिया है। इसके अंतर्गत एयरटेल इस हैंडसेट पर 2000 का कैशबैक भी दे रहा है। इससे फोन की कीमत कम होकर 4999 रुपये हो जाती है। यह डिवाइस एक्सक्लुसिवली ई-कॉमर्स पोर्टल शॉपक्लूज पर उपलब्ध होगा। लॉन्च ऑफर्स में इंडसइंड बैंक या स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक क्रेडिट-डेबिट कार्ड यूजर्स को 10 फीसद का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा।

कैसे मिलेगा कैशबैक: एयरटेल की ओर से दिए जा रहे कैशबैक को पाने के लिए उपभोक्ताओं को 36 महीनों तक 199 या उससे अधिक का रिचार्ज कराना होगा। 18 महीनों तक सही से रिचार्ज करने पर उपभोक्ता को 500 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा। इसके बाद अगले 18 महीनों तक सही रिचार्ज करने पर 1500 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा। इससे यूजर्स को कुल 2000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। उपभोक्ताओं को 36 महीने बाद डिवाइस लौटने की भी जरुरत नहीं है।

By Sakshi Pandya

Post a comment

0 Comments