सोने के तरीकों से जानिए लड़कियों के स्वभाव के बारे में

कोई भी लड़की जिस तरह से सोती है उससे लड़की के स्वभाव के बारे में जान सकते हैं। जानिए किस करवट सोने वाली लड़कियों का मिजाज कैसा होता है ...


बिल्कुल सीधा होकर सोने वाली लड़कियां बहुत ही सरल स्वभाव की होती हैं और अपने जीवन को हमेशा संतुलित बनाकर रखती हैं। ऐसी लड़कीयां चुनौतियों को स्वीकार करने वाली होती हैं जीवन में कुछ अच्छा करना चहाती हैं। एेसे लड़कियों को तेज-तर्रार लड़के पसंद होते हैं। वे चहाती हैं कि लड़के इंटेलिजेंट हों, और उनकी बातों को अच्छे से समझ सकें।


उल्टी सोने वाली लड़कियां स्वभाव से काफी तेज होती हैं। एेसी लड़कियां बहुत डिमाडिंग और बेपरवाह किस्म की होती हैं। इन्हें ऐसे लड़के पसंद होते हैं जो इन्हें समय-समय पर सरप्राइज देते रहे। इन्हे बोरिंग लड़के पसंद नहीं होते।इन्हें रोमांस करने वाले और हसमुंख लड़के अच्छे लगते हैं। ये सरप्राइज देने वाले और इनकी पसंद का ध्यान रकने वाे लड़के अच्छ लगते हैं। ये चाहती हैं कि लड़के इन्हें डेट पर ले जाएं, घुमाए और गिफ्ट दें।


बायीं करवट से सोने वाली लड़कियों को परिवर्तन पसंद नहीं होता। बातचीत और व्यवहार दोनों में ही ये बहुत कुशल होती हैं। इन्हें लीडर टाइप और आत्मविश्वास से भरे लड़के पसंद होते हैं। इन लड़कियों की सबसे बहुत जल्दी दोस्ती हो जाती है।


जो लड़कियां सीने पर हाथ रखकर सोती हैं इनका लिए परिवार बहुत ही महत्व रखता है। अपने परिवार की खुशियां और मान सम्मान ही इनके लिए सब कुछ होता है। इन्हे हैंडसम लड़के पसंद आते हैं।


तकिया पकड़कर सोने वाली लड़कियां आसानी से किसी पर भी भरोसा कर लेती हैं। इन्हें सिंपल लड़के पसंद होते हैं। जो लड़कियां चादर ओढ़कर और सीधे तन कर सोती है। वे शांत स्वभाव की होती हैं साथ ही ये घरेलू रिश्तों और परम्पराओं में बंधी होती हैं। इन्हें प्यार करने वाले और औरतों की इज्जत करने वाले लड़के पसंद होते हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Post a comment

0 Comments