कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और एश्वर्या की खूबसूरती का राज है यह 10 रुपए किलो की चीज, आप भी आजमाएं

खूबसूरती की बात आती है तो हम में से ज्यादातर लोग बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की ही तरफ देखते हैं। बेशक मेकअप में ये चेहरे बहुत खूबसूरत लगते हैं, लेकिन इसमें कोई दोराय नहीं है कि बिना मेकअप भी खूबसूरत दिखने के लिए अभिनेत्रियां भी अपनी स्किन केयर पर काफी ध्यान देती हैं। इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस हैं जिनके लिए स्किन केयर का मतलब नेचुरल इंग्रीडिएंट्स का इस्तेमाल ही सही तरीका है, वहीं कुछ एक्ट्रेसेस इसके लिए प्रोफेशनल्स की मदद लेना ज्यादा पसंद करती हैं। यहां पढ़ें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के ब्यूटी रिजीम के बारे में -

एश्वर्या राय बच्चन

विश्व सुंदरी एश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती किसे नहीं लुभाती, हालांकि एश्वर्या अपनी स्किन का बहुत ख्याल रखती हैं। इसके लिए एश्वर्या पारंपरिक फेस पैक यानी कि बेसन, शहद और दही पर ही भरोसा करती हैं। उनकी इस रेडिएंट स्किन का राज यही फेस पैक है। हालांकि उनका फेवरिट फेस पैक कुकुंबर फेस पैक है। आप इसे घर में खीरे को कद्दूकस कर इसका जूस निकाल कर बना सकते हैं। इस जूस को कॉटन की मदद से चेहरे पर लगाएं और सूखने के बाद धो लें। इसके अलावा एश्वर्या सप्ताह में एक बार बालों में तेल जरूर लगाती हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका हैल्दी ईटिंग और खुद को हाइड्रेटिड रखने में यकीन करती हैं। इसके अलावा दीपिका रोजाना क्लीनजिंग, टोनिंग और मॉइस्चुराइजिंग करती हैं। इसके अलावा वे सोने से पहले नाइट क्रीम और धूप में जाने से पहले एसपीएफ लोशन लगाना कभी नहीं भूलतीं।

करीना कपूर खान

करीना कपूर अपनी स्किन को चमकदार बनाने के लिए शहद से मसाज करती हैं। उनकी फ्लॉलेस और ग्लोइंग स्किन का यही राज है (हालांकि इसके लिए उनके कपूर जींस भी जिम्मेदार हैं)। करीना अपने बालों को रैगुलर ऑइलिंग करती हैं। इसके लिए वे ऑलिव, कैस्टर और आमंड ऑयल का इस्तेमाल करती हैं।

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए मिनरल क्ले फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। इसके अलवा वे अपने खान पान पर खास चैक रखती हैं। वे अपने खाने में उबली सब्जियां और व्हीट ग्रास जूस शामिल करती हैं। इसके अलावा वे रोजाना ग्रीन टी भी पीती हैं।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का अपने फेस को डिटॉक्सीफाई करने के लिए नीम फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। इसके लिए वे नीम पाउडर में दही, गुलाब जल और दूध मिलाकर इसे लगाती हैं।

Post a comment

0 Comments